क्या जर्मनी (पहले से) कोविद -19 के खिलाफ प्लाक्वेनिल (क्लोरोक्वीन) का उपयोग कर रहा है?

कैसे स्वस्थ रहने के लिए और अपने स्वास्थ्य और सार्वजनिक स्वास्थ्य पर जोखिम और परिणाम को रोकने के। व्यावसायिक रोग, औद्योगिक जोखिम (अभ्रक, वायु प्रदूषण, विद्युत चुम्बकीय तरंगों ...), कंपनी के जोखिम (कार्यस्थल तनाव, दवाओं के अति प्रयोग ...) और व्यक्ति (तंबाकू, शराब ...)।
क्रिस्टोफ़
मध्यस्थ
मध्यस्थ
पोस्ट: 79323
पंजीकरण: 10/02/03, 14:06
स्थान: ग्रह Serre
x 11043

पुन: क्या जर्मनी (पहले से) कोविद -19 के खिलाफ प्लाक्वेनिल (क्लोरोक्वीन) का उपयोग कर रहा है?




द्वारा क्रिस्टोफ़ » 22/03/20, 15:02

Je viens de l'avoir au téléphone, il m'a donné quelques informations intéressantes sur les 2 molécule Chloroquine et Remdesivir

- La Chloroquine agit dans tout le corps humain, elle peut être utilisée en préventif ET en curatif...d'où que le Brésil en distribue à toute sa population

- Le Remdesivir lui se fixe en priorité sur les cellules des poumons, voilà pourquoi il est plus efficace et plus rapide (certains articles, de presse, parlent d'une rémission en seulement 48h?) pour traiter le covid19 PAR CONTRE il n'est efficace qu'en CURATIF.

- एक brevet chinois a déjà été déposé pour l'utilisation du Remdesivir contre le covid19...
0 x
अवतार डे ल utilisateur
GuyGadebois
Econologue विशेषज्ञ
Econologue विशेषज्ञ
पोस्ट: 6532
पंजीकरण: 24/07/19, 17:58
स्थान: 04
x 982

पुन: क्या जर्मनी (पहले से) कोविद -19 के खिलाफ प्लाक्वेनिल (क्लोरोक्वीन) का उपयोग कर रहा है?




द्वारा GuyGadebois » 22/03/20, 15:16

एक और लीड?
(अंश, अनुवादित)
विभिन्न वायरस पर नई हर्बल दवा KIOM-C का एंटीवायरल प्रभाव

संभावित नए एंटीवायरल एजेंटों की पहचान करने के लिए, हाल के अध्ययनों में वायरल संक्रमण को रोकने के लिए पारंपरिक रूप से उपयोग की जाने वाली हर्बल दवाओं या प्राकृतिक पदार्थों के व्यापक परीक्षण की आवश्यकता है। विभिन्न प्रकार के वायरस के खिलाफ एक नवीन हर्बल दवा, केआईओएम-सी की कुल जलीय अर्क तैयारी की एंटीवायरल गतिविधियों और कार्रवाई के तंत्र की जांच की गई। ए/प्यूर्टो रिको/8/34 (एच1एन1) (पीआर8), वेसिकुलर स्टामाटाइटिस वायरस (वीएसवी), और न्यूकैसल रोग वायरस (एनडीवी) के खिलाफ इन विट्रो एंटीवायरल गतिविधि, टाइप I इंटरफेरॉन और प्रो-इंफ्लेमेटरी साइटोकिन्स से जुड़े प्रोटीन फॉस्फोराइलेशन के प्रेरण के माध्यम से। म्यूरिन मैक्रोफेज कोशिकाएं (RAW264.7) निर्धारित की गईं। विवो में, KIOM-C-उपचारित BALB/c चूहों ने A/वॉटरबर्ड/कोरिया/W81/2005 (H5N2), A/PR/8/34 (H1N1), A/इन्फ्लुएंजा के साथ चुनौती मिलने पर उच्च जीवित रहने की क्षमता और फेफड़ों के वायरल टाइटर्स को कम दिखाया। अनुपचारित समूह के विपरीत उपप्रकार वॉटरबर्ड/कोरिया/W44/2005 (H7N3) या A/चिकन/कोरिया/116/2004 (H9N2)। वर्तमान अध्ययन से पता चला है कि KIOM-C की कुल जलीय अर्क तैयारी म्यूरिन मैक्रोफेज कोशिकाओं और चूहों में एक एंटीवायरल स्थिति को उत्तेजित करती है, जिसके परिणामस्वरूप वायरल संक्रमण को रोका जाता है और घातक चुनौतियों से सुरक्षा मिलती है।

http://translate.google.com/translate?h ... 4420246%2F
1 x
"बुद्धिमानी पर अपनी बकवास को बढ़ाने की तुलना में बकवास पर अपनी बुद्धिमता को बढ़ाना बेहतर है। (जे.रेडसेल)
"परिभाषा के अनुसार कारण प्रभाव का उत्पाद है"। (Tryphion)
"360 / 000 / 0,5 100 मिलियन है और 72 मिलियन नहीं है" (AVC)
VetusLignum
Econologue विशेषज्ञ
Econologue विशेषज्ञ
पोस्ट: 1690
पंजीकरण: 27/11/18, 23:38
x 760

पुन: क्या जर्मनी (पहले से) कोविद -19 के खिलाफ प्लाक्वेनिल (क्लोरोक्वीन) का उपयोग कर रहा है?




द्वारा VetusLignum » 22/03/20, 15:20

आयरलैंड, क्यूबा के सहयोग से, इंटरफेरॉन अल्फा-2बी की ओर रुख कर रहा है (मुझे समझ नहीं आता कि वे यह विकल्प क्यों चुन रहे हैं)।
https://www.dublinlive.ie/news/dublin-n ... s-17957733
0 x
अवतार डे ल utilisateur
एड्रिएन (पूर्व-निको 239)
Econologue विशेषज्ञ
Econologue विशेषज्ञ
पोस्ट: 9845
पंजीकरण: 31/05/17, 15:43
स्थान: 04
x 2150

पुन: क्या जर्मनी (पहले से) कोविद -19 के खिलाफ प्लाक्वेनिल (क्लोरोक्वीन) का उपयोग कर रहा है?




द्वारा एड्रिएन (पूर्व-निको 239) » 22/03/20, 15:38

क्रिस्टोफ़ लिखा है:आह आह आह मुझे एक नई चेतावनी मिली!! Econologie.com वास्तव में गंदा झूठ बोलने वाला मीडिया है (अहाहाहा)... सौभाग्य से, फेसबुक लोगों को वास्तविकता से अवगत कराना सुनिश्चित करता है!! मैं हँस रहा हूँ!! यह वास्तव में नकली किताब है!

फ़ेकबुक.png

मुझे आश्चर्य है यदि "फेसबुक को कोई ऑर्डर नहीं मिला है" ये खंडन करने के लिए! क्योंकि यह वास्तव में पहली बार है जब मुझे कोई मिला है! : पनीर:

मसल्स की पट्टी...

हम देखेंगे कि क्या आपकी जानकारी भी सेंसर की गई है... : Mrgreen:


Je pense que la confusion est venue du terme «piller»....

Toi tu as traduis «vol de voleurs» alors qu'il ne s'agissait que de «commandes en grand nombre» si je décline en mode super soft la pensée de ce médecin.


Pour la distribution de chloroquine au Brésil par le gouvernement à la population il faut tout simplement recouper l'info.
Ça ne doit pas être si compliqué
Si j'ai le temps je jetterai un coup d'oeil

Si tu as des amis brésiliens je peux leur transmettre le message que ma femme a reçu pour une traduction super exacte
0 x
अवतार डे ल utilisateur
GuyGadebois
Econologue विशेषज्ञ
Econologue विशेषज्ञ
पोस्ट: 6532
पंजीकरण: 24/07/19, 17:58
स्थान: 04
x 982

पुन: क्या जर्मनी (पहले से) कोविद -19 के खिलाफ प्लाक्वेनिल (क्लोरोक्वीन) का उपयोग कर रहा है?




द्वारा GuyGadebois » 22/03/20, 15:39

VetusLignum ने लिखा है:आयरलैंड, क्यूबा के सहयोग से, इंटरफेरॉन अल्फा-2बी की ओर रुख कर रहा है (मुझे समझ नहीं आता कि वे यह विकल्प क्यों चुन रहे हैं)।
https://www.dublinlive.ie/news/dublin-n ... s-17957733

Parce que peut-être que Cuba a le meilleur système de santé au monde avec les meilleurs praticiens...
1 x
"बुद्धिमानी पर अपनी बकवास को बढ़ाने की तुलना में बकवास पर अपनी बुद्धिमता को बढ़ाना बेहतर है। (जे.रेडसेल)
"परिभाषा के अनुसार कारण प्रभाव का उत्पाद है"। (Tryphion)
"360 / 000 / 0,5 100 मिलियन है और 72 मिलियन नहीं है" (AVC)
क्रिस्टोफ़
मध्यस्थ
मध्यस्थ
पोस्ट: 79323
पंजीकरण: 10/02/03, 14:06
स्थान: ग्रह Serre
x 11043

पुन: क्या जर्मनी (पहले से) कोविद -19 के खिलाफ प्लाक्वेनिल (क्लोरोक्वीन) का उपयोग कर रहा है?




द्वारा क्रिस्टोफ़ » 22/03/20, 16:02

एड्रिएन (पूर्व- nico239) ने लिखा:Pour la distribution de chloroquine au Brésil par le gouvernement à la population il faut tout simplement recouper l'info.
Ça ne doit pas être si compliqué
Si j'ai le temps je jetterai un coup d'oeil

Si tu as des amis brésiliens je peux leur transmettre le message que ma femme a reçu pour une traduction super exacte


Non je n'ai pas d'Amie Brésilien! : Mrgreen: : Mrgreen: : Mrgreen: Oups pardon !

Oui envoie tout ce que tu sais à ce propos, vérifications de presse ou officielle...je ne lis pas le portugais...j'aurais donc du mal à faire des recherches pertinentes!
0 x
क्रिस्टोफ़
मध्यस्थ
मध्यस्थ
पोस्ट: 79323
पंजीकरण: 10/02/03, 14:06
स्थान: ग्रह Serre
x 11043

पुन: क्या जर्मनी (पहले से) कोविद -19 के खिलाफ प्लाक्वेनिल (क्लोरोक्वीन) का उपयोग कर रहा है?




द्वारा क्रिस्टोफ़ » 22/03/20, 16:03

गाइगडेबोइस ने लिखा:
VetusLignum ने लिखा है:आयरलैंड, क्यूबा के सहयोग से, इंटरफेरॉन अल्फा-2बी की ओर रुख कर रहा है (मुझे समझ नहीं आता कि वे यह विकल्प क्यों चुन रहे हैं)।
https://www.dublinlive.ie/news/dublin-n ... s-17957733

Parce que peut-être que Cuba a le meilleur système de santé au monde avec les meilleurs praticiens...


Tout à fait vrai, mais faut le dire Cuba c'est le mal absolu anti-ricain!

Fermons la parenthèse!
0 x
क्रिस्टोफ़
मध्यस्थ
मध्यस्थ
पोस्ट: 79323
पंजीकरण: 10/02/03, 14:06
स्थान: ग्रह Serre
x 11043

पुन: क्या जर्मनी (पहले से) कोविद -19 के खिलाफ प्लाक्वेनिल (क्लोरोक्वीन) का उपयोग कर रहा है?




द्वारा क्रिस्टोफ़ » 22/03/20, 16:06

VetusLignum ने लिखा है:संक्षेप में, यह मेरे विचार की पुष्टि करता है कि क्लोरोक्वीन पर इतना संदेह करके, सरकार सबसे पहले खुद को पर्याप्त स्टॉक बनाने के लिए समय देना चाहती है (और अतिरिक्त परीक्षण करने का अवसर लेना चाहती है)।


Et aussi garder un peu de sa crédibilité politique à gérer la crise...Crédibilité de toute façon déjà mise à mal...

VetusLignum ने लिखा है:इसके बाद सवाल उठता है कि क्या क्लोरोक्वीन सभी मरीजों के लिए है या सिर्फ गंभीर मामलों के लिए? मेरी ओर से, मुझे लगता है कि इसे गंभीर मामलों के लिए आरक्षित रखना बेहतर है (जब तक कि व्यवस्थित परीक्षण न किया जाए)।

अंत में, भले ही यह प्रभावी हो, क्लोरोक्वीन जरूरी नहीं कि सभी का इलाज कर सके, इससे बुजुर्ग रोगियों और विभिन्न विकृति से कमजोर लोगों के इलाज में कठिनाई होगी।


आइए ब्राज़ीलियाई परिणाम देखने के लिए प्रतीक्षा करें... क्लोरोक्वीन को प्रभावी होने में कुछ दिन लगते हैं...
0 x
Perseus
Éconologue अच्छा!
Éconologue अच्छा!
पोस्ट: 283
पंजीकरण: 06/12/16, 11:11
x 73

पुन: क्या जर्मनी (पहले से) कोविद -19 के खिलाफ प्लाक्वेनिल (क्लोरोक्वीन) का उपयोग कर रहा है?




द्वारा Perseus » 22/03/20, 16:17

सुप्रभात,

Quelques détails sur l'étude du traitement à la Chloroquine, Mr Raoult fait parti (parmi d'autres) des auteurs) :
https://www.medrxiv.org/content/10.1101/2020.03.16.20037135v1

Quelques remarques à chaud.

योग्यता के आधार पर:
-20 patients suivi tout au long de l'étude cela reste léger, vu les taux de mortalité du virus, cela ne permet même pas de conclure quoique ce soit.
-Cela confirme un peu les nuances posées par le professeur allemand, cependant cela mérite un approfondissement. Je pense qu'on aura très rapidement des études complémentaires.
-Les commentaires au-dessous sont intéressants, j'en cite un:

" 26 patients ont été traités par l'hydroxychloroquine. Parmi eux, 6 furent exclus parce qu'ils n'ont pas poursuivi le traitement complet de 10 jours ; 3 ont été transférés aux soins intensifs, un est décédé, un a abandonné le traitement en raison d'effets secondaires (nausées) et un a quitté l'hôpital prématurément.
Ainsi, parmi les 26 patients qui ont débuté le traitement à l'hydroxychloroquine, 15% (4/26) sont allés aux soins intensifs ou sont morts, contre 0/15 des témoins, une différence qui peut être due au hasard. Toutefois, les caractéristiques de base des 6 patients dont l'état s'est rapidement détérioré ne sont pas présentées dans le tableau complémentaire 1. L'analyse des résultats du groupe traité est basée sur les 20 patients traités restants."



On notera que les autorités françaises semblent largement associée à l'étude.

@+
1 x

वापस "स्वास्थ्य और रोकथाम के लिए। प्रदूषण, कारणों और पर्यावरण जोखिम के प्रभाव "

ऑनलाइन कौन है?

इसे ब्राउज़ करने वाले उपयोगकर्ता forum : कोई पंजीकृत उपयोगकर्ता और 226 मेहमान नहीं