मीडिया और समाचार: टीवी शो, रिपोर्ट, किताबें, समाचार ...TF1 पर पैनटोन

किताबें, टेलीविजन कार्यक्रमों, फिल्मों, पत्रिकाओं या संगीत साझा करने के लिए, खोज करने के लिए परामर्शदाता ... किसी भी तरह econology, पर्यावरण, ऊर्जा, समाज, खपत में प्रभावित करने वाले समाचार से बात करें (नए कानून या मानकों) ...
अवतार डे ल utilisateur
जीन फ्रेंकोइस
मैं econologic को समझने
मैं econologic को समझने
पोस्ट: 85
पंजीकरण: 27/11/04, 00:18
स्थान: Vienne में पॉटिए

TF1 पर पैनटोन

संदेश गैर लूद्वारा जीन फ्रेंकोइस » 15/11/05, 20:37

वे संयुक्त 20h00 .... जो कहानी देखा बारे में बात की ????

छिपी voilou :P
0 x
जेफ मेरे एक हाथ में एक लोहे की छड़ और अन्य :-) में एक वेल्डिंग स्टेशन के साथ पैदा हुआ
... ______
... / ______ \
। (00 00 = एच =)
..IiI "" "" "" तृतीय Vraoummm .. !!!!!

अवतार डे ल utilisateur
क्रिस्टोफ़
मध्यस्थ
मध्यस्थ
पोस्ट: 48693
पंजीकरण: 10/02/03, 14:06
स्थान: ग्रह Serre
x 662

संदेश गैर लूद्वारा क्रिस्टोफ़ » 15/11/05, 20:57

Entendu cela !
On va essayer de le récupérer dès que possible !
0 x
Ce forum आपकी मदद की? साइट की भी मदद करें और अपने सोशल नेटवर्क पर सर्वश्रेष्ठ पेज साझा करें। एक इकोलॉजी के लिए टिप - लेख, विश्लेषण और डाउनलोड - Google समाचार पर एक लेख पोस्ट करें
Blasil10
मैं econologic सीखना
मैं econologic सीखना
पोस्ट: 17
पंजीकरण: 20/11/04, 16:37

पुन: TF1 पर पैनटोन

संदेश गैर लूद्वारा Blasil10 » 15/11/05, 21:33

जीन फ्रेंकोइस ने लिखा है:वे संयुक्त 20h00 .... जो कहानी देखा बारे में बात की ????

छिपी voilou :P

Vraiment je n'en croyais pas mes yeux ...un reportage qui a commencé en parlant de rouler au diesel et à la vapeur d'eau ...si je me rappelle bien ::
Reportage sans équivoque , avec shema et tout , citant Pantone , et montrant la voiture qui roule et les + , puis les tests ++++ de pollution et terminant en montrant le test du chiffon blanc à la sortie du pot d'échappement en conparaison avec un voiture " normale" , et bien sûr la question finale de PPDA : pourquoi les constructeurs ne le font pas ? :जबरदस्त हंसी:
सूचना देना vraiment COMPLET (pour une télé) me semble-t-il , et qui risque de "remuer" dumonde !! : Wink:
Voilà un bref résumé en attendant de pouvoir le visionner :P.. ici même : Wink:
0 x
अवतार डे ल utilisateur
क्रिस्टोफ़
मध्यस्थ
मध्यस्थ
पोस्ट: 48693
पंजीकरण: 10/02/03, 14:06
स्थान: ग्रह Serre
x 662

संदेश गैर लूद्वारा क्रिस्टोफ़ » 15/11/05, 22:45

Oui pas mal le reportage, je viens de faire la nouvelle.

Ceux qui l'ont loupé peuvent le voir ici : http://videos.tf1.fr/video/news/lesjt/

En attendant qu'on le mette sur le site :)
0 x
Ce forum आपकी मदद की? साइट की भी मदद करें और अपने सोशल नेटवर्क पर सर्वश्रेष्ठ पेज साझा करें। एक इकोलॉजी के लिए टिप - लेख, विश्लेषण और डाउनलोड - Google समाचार पर एक लेख पोस्ट करें

• इसी प्रकार की विषय
    उत्तर
    दृष्टिकोण
    अंतिम पोस्ट

वापस "मीडिया और समाचार: टीवी शो, रिपोर्ट, किताबें, समाचार ..."

ऑनलाइन कौन है?

इसे ब्राउज़ करने वाले उपयोगकर्ता forum : गूगल [बॉट] और 1 आमंत्रित